लाडली बहन योजना का महिलाएं लें लाभ : सौ रुपाली फाले भाजपा महिला शहर अध्यक्षा।..

      कमलसिंह यादव 

तालुका प्रतिनिधी पारशिवनी 

पारशिवनी:-. मुख्यमंत्री लाडली बहन योजना सरकार ने शुरू की है।जिसके दस्तावेज के लिए महिलाओं को पटवारी कार्यालय, ग्रामपंचायत तथा तहसील कार्यालय में जाना पड़ रहा है।

       इस योजना में दस्तावेज को लेकर महिलाओं के साथ पैसों की लूट हो रही है।सरकार ने कहा है कि दस्तावेज को लेकर किसी भी महिला के साथ पैसे ना लें।..

       भाजपा महिला अध्यक्ष सौ. रूपाली फाले ने कहा है कि कोई भी दस्तावेज महिलाओं को पटवारी कार्यालय,ग्रामपंचायत कार्यलय,या तहसील कार्यालय द्वारा उपलब्ध कराए जाए। ..

       महिलाओं से पैसे न लिया जाए,महिलाओं से पैसे लेने की चर्चा हो रही है।इसलिए संबंधित विभाग इस और ध्यान दें कि महिलाओं को पुरी जानकारी दे। उनके साथ अच्छा व्यवहार करें. पैसों की लूट ना करें,ऐसी शिकायत अगर महिलाओं की ओर से आने पर संबंधित विभाग के वरिष्ठ अधिकारी शिकायत को करके कारवाई करने की बात भाजपा पारशिवनी शहर महिला अध्यक्ष सौ रूपाली फाले ने कही है।

      मुख्यमंत्री लाडली बहन योजना महिलाओं के लिए सरकार ने निकाली है।हर 21 से 65 वर्ष की महिला शामिल होकर इस योजना का लाभ ले सकती है।किसी महिला को कोई भी दिक्कत आने पर मुझसे संपर्क करें,उस महिला की पुरी सहायता की जाएगी।

      योजना की अंतिम तिथि 31 अगस्त कराई गई है,जिससे अब महिलाओं को काफी समय मिला है. उतने समय योजना में लगने वाले दस्तावेज महिला के आ जाएंगे।पारशिवनी शहर परिसर मे व ग्रामों की महिलाओं से इस योजना का लाभ लेने का आह्वान भाजपा पारशीवनी शहर महिला अध्यक्ष सौ रूपाली फाले ने किया है।