महाकाली नगर वृद्धाआश्रम में रोटरी क्लब ने शिक्षक दिवस पर किया पौधा रोपण ओर शिक्षको का भव्य सम्मान।

  सैय्यद जाकिर

जिल्हा प्रतिनिधि वर्धा

हिंगणघाट :- रोटरी क्लब द्वारा शिक्षक दिवस को एक बेहतरीन अंदाज में मनाया गया।महाकाली नगर वृद्धाश्रम में शिक्षको के हाथो से पौधा रोपण कर इस महत्वपूर्ण दिन की शुरुवात की गई।सभी शिक्षको का फूल ओर ग्रीटिंग कार्ड देकर भव्य स्वागत किया गया।

            कार्यक्रम में शिक्षक रत्न पुरस्कार से सम्मानित प्रो.उमेश तुडसकर को क्लब द्वारा शाल ओर स्मृति चिन्ह भेंट कर विशेष सम्मान दिया गया।

           तुडसकर ने इस अवसर पर वर्तमान समय में उत्कृष्ट शिक्षक की अहमियत पर जोर देकर हिंगणघाट में शिक्षा की प्रगति के लिए अपनी आगामी योजनाओं का खुलासा किया।इस अवसर क्लब के अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ,सचिव उदय शेंडे,ओर अन्य प्रमुख सदस्यो में डा.अशोक मुखी,मुकुंद मुढ़डा,सुरेश चौधरी,प्रा.अशोक बोगीरवार,प्रा.जितेंद्र केदार,प्रा.माया मिहानी,प्रा.राजू निखाडे,प्रा. बोकरे,हिमानी त्रिपाठी,प्रा. बोंदे,ओर मंजूषा मुड़े की उपस्थित थे।

            प्रा.बोगिरवार ने शिक्षको के बारे में अपने विचार व्यक्त किए,ओर जितेंद्र वर्मा सभी शिक्षको का आभार व्यक्त कर उन्हे शुभकामनाएं दी।वृक्षारोपण ओर ट्री गार्ड मयुष मिलिंद मुड़े द्वारा उनकी माता की स्मृति में भेट किए गए ,जो कार्यक्रम का एक महत्वपूर्ण आकर्षण रहा। कार्यक्रम का संचालन पुंडलीक बकाने ने किया,ओर धन्यवाद ज्ञापन उदय शेंडे ने किया।

            इस कार्यक्रम के स्फलतार्थ पीतांबर चंदानी,अभिजीत बिड़कर,सुरेश चौधरी,मुकुंद मुढ़डा,पंकज देशपांडे,ओर वृद्धाश्रम के सदस्यो ने अथक परिश्रम किया।क्लब के सदस्यो ने स्कूल का दौरा कर मुख्या ध्यापको को ग्रीटिंग कार्ड,फूल देकर सम्मानित किया ।जिसमे शिक्षक दिवस की गरिमा ओर बड़ गई।