बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ संकल्प के अंतर्गत हिंगणघाट रोटरी क्लब ने 40 विद्यार्थिनियो को सायकल वितरण किया।।

  सैय्यद ज़ाकिर

जिल्हा प्रतिनिधि वर्धा

हिंगणघाट :– बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ के बेहतरीन संकल्प की अच्छी सोच आगे कर आठ स्कूलों के विद्यार्थिनियो को सायकल वितरण की गई।हिगणघाट भारत स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में कुल 40 सायकल 8 स्कूल के विद्यार्थिनियो को सायकल बैंक के स्वरूप दी गयी।।

           इस अवसर पर प्रोगेसिव एजुकेशन सोसायटी के सचिव रमेश धरकर अध्यक्ष के रूप में उपस्थित थे।प्रमुख अथिति शहर के कार्य सम्राट समीर कुणावार ,उपविभागीय पोलीस अधिकारी रोशन पंडित ,भारत स्कूल के प्राचार्य राजू करवतकर,रोटरी के डॉ.अशोक मुखी,क्लब के अध्यक्ष डॉ.राजू निखाडे, सचिव पीताम्बर चन्दानी ,केदार जोगडेकर ,पूर्व अध्यक्ष मुरली लाहोटी व पूर्व अध्यक्ष प्रा.जितेंद्र केदार मंच पर उपस्थित थे।

          इस विषय पर अतिथियों ने इस संकल्प को साकार करते हुए आठ स्कूल के लड़कियों को सायकल वित्रंन का कार्य रोटरी ने किया।इस अवसर पर अपने भाषण में अथिति इस जगह जिन विद्यार्थिनीयो ने प्रवेश लेले के बाद स्कूल में आने-जाने की आसानी होंगी।ऐसा ही बेहतरीन कार्य ग्रामीण विभाग में रोटरी के द्वारा होना चाहिए।ऐसे उत्तम विचार प्रकट किए गए।। रोटरी हमेशा से ही जरूरत मंदो की सेवा में अग्रसर है।

          समाज मे रोटरी क्लब द्वारा हरदम समाजपयोगी काम होने से समाज को योग्य उत्तम दिशा देने के कार्य होते है ।इस समय पर रोटरी क्लब के सदस्य इनेरविल ,रोट्रेक् क्लब के सदस्य की उपस्थिति थी।साय कल वितरण कार्यक्रम का संचालन पूर्व अध्यक्ष प्रा.जितेंद्र ने किया व प्रस्तावना-संचालन पूर्व अध्यक्ष मुरली लाहोटी ने किया।और आभार क्लब के अध्यक्ष डॉ.राजू निखाड़े ने किया।।