आमदार समीर कुणावार की जद्दोजहद हुई कामयाब। — हिंगणघाट को मिला मेडीकल कॉलेज‌। — शहर की जनता में खुशी की लहर।

  सैय्यद ज़ाकीर 

जिल्हा प्रतिनिधी वर्धा

हिंगणघाट:— गत बीते आठ महीनों से लगातार शहर में मेडिकल कॉलेज की मांग को लेकर अनेक आंदोलन किये गए थे।

         अनेक राजनीतिक पार्टीया और कई सामाजिक संघटनाओंने जी तोड़ कोशिश की,इसी कोशिशो की करनी की बदौलत नागपुर के अधिवेशन में हिंगणघाट मेडिकल कॉलेज की मांग का मुद्दा गरमाया हुआ था। नागपूर अधिवेशन के पहले ही दिन आमदार समीर कुणावार ने अपने गले मे हिंगणघाट मेडिकल कॉलेज की मांग का बैनर लटकाकर विधान भवन की सीढ़ियों पर बैठकर आंदोलन किया था। 

            इसके पूर्व आमदार समीर कुणावार ने पत्रकार परिषद में कहा था कि अगर मेडिकल कॉलेज हिंगणघाट शहर में नही आया तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूँगा,लेकिन इसकी नऊबत ही नही आई।…

          आमदार समीर कुणावार की भी जद्दोजहद को कामयाबी हासिल हुई।मेडिकल कॉलेज हिंगणघाट में आयेगा बोलना और करके दिखाना ये बहोत बड़ी बात है।

            आमदार समीर कुणावार ने अपने बोले हुए शब्दों को पूरा करके दिखाया।इतने विश्वास और संयम के साथ किसी ने भी अभी तक ऐसा साहस नही दिखाया।

             पूरे शहर भर में आमदार समीर कुणावार जोरदार चर्चा है।अवाम की नजरों में समीर कुणावार का कद और भी बढ़ गया है।

          महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री ना.देवेंद्र फड़णवीस ने अपने शब्दों में कहा कि मेडिकल कॉलेज के लिए हिंगणघाट सबसे बेहतर है।जिल्हाधिकारी वर्धा को मेडिकल कॉलेज के लिए सुविधाजनक जगह ढूंढ कर देने के आदेश दे दिए गए है।

            आमदार समीर कुणावार ने देवेंद्र फडणवीस और सरकार का शुक्रिया अदा किया है,शहर की होने वाली मजबूत प्रगति से जनता बहोत खुश है।