कृषि उत्पन्न बाज़ार समिती हिंगणघाट में झटका बैट्री वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। — किसानों की फ़सलो की सुरक्षा के लिए बाज़ार समिती की नई पहल।

 सैय्यद ज़ाकिर

जिल्हा प्रतिनिधी वर्धा

हिंगणघाट : शिवाजी मार्केट यार्ड कृषि उत्पन्न बाज़ार समिति के सभापती एड.सुधीर बाबू कोठारी एक अज़ीम सख्शियत है।

          सुधीर बाबू कोठारी ने किसानों की खेती फ़सलो को जंगली जानवरों से सुरक्षित रखने के लिए 700 झटका बैटरी का किसानों को वितरण किया गया।

           वर्धा जिल्हे में 1 हजार झटका बैटरी का वाटप किया गया। सुधीर बाबू कोठारी समुद्रपुर-हिंगणघाट के अंतर्गत किसानों के बच्चों की शादी के लिए बाज़ार समिती के अंतर्गत एक हजार जनता को भोजन,ड्राइविंग कोर्स,ब्यूटी पार्लर,आदि योजनाओ का लाभ मिलेगा।

       २००२ में कृषि उत्पन्न बाज़ार समिति की शुरुआत हुई। समीर कुंना वार ने किसानों को अनेक लाभ मिलने की बात कहि है। कृषि उत्पन्न बाजार समिति का नाम मल्टीपर्पज बाज़ार समिति होना चाहिए।

          आने वाले समय मे किसानों के माल को सुरक्षित रखने के लिए कोल्ड स्टोरेज का भी इंतजाम होने वाला है।झटका बैटरी वितरन कार्यक्रम में एड. सुधीर बाबू कोठारी ने,माजी गृहमंत्री अनिल देशमुख,आमदार समीर कुणावार,राजूभाऊ तिमांडे (माजी आमदार)का शॉल और पुष्प गुच्छ देकर सत्कार किया गया।

         झटका बैटरी वितरण कार्यक्रम अनिल देशमुख ने एड. सुधीर कोठारी के कार्य की सराहना की,कृषि बाज़ार समिती को आगे जाना चाहिए। किसान हमारा केंद्र गुरू है। राजनीति में अच्छे लोंगो की जरूरत जो इस तरह जनहित की सेवा में तत्पर रहे।